मैं कैसे शून्य संकेतक के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा दिखाना तुम !







+

"मैं कैसे शून्य संकेतक के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा दिखाना तुम!" जेरी (शिकागो, आईएल) कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार से: शिकागो में जैरी, कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार मंगलवार 9:36 हाय, मेरा नाम जैरी और मैं शिकागो से एक सीरीज 3 और सीरीज 34 लाइसेंस के साथ एक कमोडिटी ट्रेडिंग सलाहकार है। पिछले 4 या 5 वर्षों से मैं दुनिया भर से अपने आप को जैसे 500 विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए अमूल्य प्रशिक्षण और कोचिंग की व्यवस्था की है। मैं कैसे विदेशी मुद्रा Renko चार्ट के लिए मेरे सरल Renko रणनीति के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए उन्हें सिखाने। मैं अंत में आप अपने सरल रणनीति और 8220 के लिए उपयोग करने की अनुमति देता है जो एक Renko व्यापार प्रणाली विकसित किया है; शून्य संकेतक के साथ व्यापार विदेशी मुद्रा! 8220 ;. हाँ, मैं शून्य संकेतक कहा! मैं जल्द ही इन व्यापारियों के कई कारण 2 कारणों से असफल खोज की निराश मुद्रा व्यापारियों की मदद करने के कई वर्षों के बाद: विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उन्हें एक लाभदायक बढ़त देता है जो एक साधारण व्यापार पद्धति की कमी है। वे बाजार में अपने लाभदायक बढ़त का फायदा उठाने के लिए व्यक्तिगत अनुशासन की कमी है। क्या आप मेरी Renko रणनीति जानने के लिए और लाभ के लिए और अधिक से अधिक इसे लागू करने के लिए अनुशासन है लगता है? यदि हां, तो मेरी Renko व्यापार पद्धति के लिए आप देख रहे हैं कि वास्तव में क्या हो सकता है। नीचे साफ और सरल तस्वीर को देखो। यह मेरा Renko चार्ट में से एक की एक तस्वीर है। कैसे अपने Renko रणनीति आप के लिए आसान विदेशी मुद्रा व्यापार पड़ता है। सरल। Buy8221, मैं व्यक्तिगत रूप से कैसे एक विशिष्ट 8220 की पहचान के लिए आपको दिखाई; सेटअप और एक विशिष्ट 8220; sell8221; मेरी Renko चार्ट का उपयोग सेटअप। शून्य अतिरिक्त संकेतक! Renko सलाखों के आधार पर सिर्फ शुद्ध कीमत कार्रवाई। मैं दोनों एक खरीदने के लिए आप मेरी मालिकाना Renko बार गठन के पैटर्न को पढ़ाने और व्यापार सेटअप बेच देंगे। ये दोनों लाल और हरे रंग की विदेशी मुद्रा Renko सलाखों शामिल हैं। मैं तो बस हर हरे बॉक्स संभालने के लिए एक खरीदने के संकेत है और हर लाल बॉक्स बेचने के संकेत के रूप में यह रूप में आसान था। लेकिन इस क्षमा करें, ऐसा नहीं है। आप केवल इस तरह के एक धारणा निम्नलिखित कई मूल्य whipsaws का अनुभव होगा। मेरे Renko रणनीति इस समस्या का हल! मैं व्यक्तिगत रूप से दिखाने के लिए और आप एक खरीदने के संकेत और बेचने के संकेत दोनों के लिए लाल और हरे रंग की विदेशी मुद्रा Renko सलाखों दोनों का एक बहुत विशिष्ट संयोजन सिखाने। बस नीचे दिए गए अब खरीदें बटन पर क्लिक करें और जैसे ही आप भुगतान कर के रूप में आप एक पल डाउनलोड प्राप्त होगा! या फिर बस पढ़ते रहते हैं और मुझे लगता है कि आप नीचे अपने विदेशी मुद्रा Renko चार्ट ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में अधिक बता देंगे। क्या आप शुरू करने के लिए तैयार हैं? सबसे पहले एक ऑस्ट्रेलिया में अपने ग्राहकों को उनके अपने शब्दों में अपनी रणनीति के बारे में क्या कहना चाहता था पर एक नज़र रखना। मैं तो बस उसकी गवाही के एक स्क्रीनशॉट ले लिया और आप को पढ़ने के लिए यहां तैनात हैं: चार्ट # 1 - ठेठ कैंडलस्टिक चार्ट चार्ट # 2 - Renko चार्ट अब जो आप व्यापार करने के लिए आसान हो जाएगा लगता है कि एक? दोनों चार्ट वास्तव में एक ही जानकारी को दिखाते हैं। तो तुम कहाँ प्रवेश करना चाहिए, मुझे बताओ और चार्ट # 1 पर एक व्यापार से बाहर निकलें? मेरे Renko व्यापार प्रणाली दोनों ट्रेडों खरीदने के लिए और ट्रेडों बेचने के लिए बहुत सरल अभी तक विशिष्ट setups सिखाता है। सेटअप दोनों लाल और हरे रंग Renko सलाखों के एक संयोजन का उपयोग करता है। आप किसी भी मुद्रा व्यापार जोड़ी है, किसी भी समय सीमा, दिन के किसी भी समय के साथ इस रणनीति का प्रयोग कर सकते हैं। MACD संकेतक का उपयोग कर कैंडलस्टिक चार्ट ऊपर चार्ट को देखते हुए, (पीला हलकों में नोट) MACD संकेतक क्रॉसओवर केवल कीमत में एक बड़ी छलांग या गिरावट के बाद कैसे होता नोटिस। आप एक व्यापार में प्रवेश के लिए इस पर भरोसा करने के लिए गए थे तो, अगर youd कीमत में बड़ा कदम याद आती है। ऐसा क्यों है? एक ठंड सूचक इसकी वजह से! ठंड संकेतक का उपयोग कर बंद करो! यह मेरी पूरे रंग मैनुअल और 038 डाउनलोड करने के लिए एक और 15 मिनट में पढ़ने के लिए 15 मिनट के लिए ले जाएगा; (अपने वर्तमान दलाल Renko चार्ट का समर्थन नहीं करता है तो) एक Renko व्यापार मंच स्थापित करें। तो, अगर आप अपने विदेशी मुद्रा Renko ट्रेडिंग सिस्टम को जानने के लिए 30 मिनट के लिए क्या है?