बेस्ट चार्टिंग सॉफ्टवेयर क्या है







+

बेस्ट चार्टिंग सॉफ्टवेयर क्या है? बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर भाग 4 (8:37) आप इन मुक्त Emini व्यापार वीडियो की सराहना करते हैं तो गूगल +1 बटन मारा। बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर: इसकी हमेशा एक समझौता आप हमेशा जा रहा है के लिए सबसे अच्छा अपनाने सॉफ्टवेयर का चयन एक समझौता किया जाना है। कार्यप्रणाली, दलाल और डेटा: आप 3 कारकों से व्यापार करने के लिए है। यही है, अपनाने सॉफ्टवेयर आप एक विशेष पद्धति का पालन करने की जरूरत है सभी उपकरण के लिए है? चार्टिंग सॉफ्टवेयर आप अपनी पसंद के दलाल का उपयोग करने की अनुमति है? चार्टिंग सॉफ्टवेयर आप के लिए सही डेटा फीड के लिए पहुँच प्रदान करता है? आप कर रहे हैं व्यापारी किस तरह का पर निर्भर करता है, इन तीन कारकों में से प्रत्येक अलग महत्व होगा। उदाहरण के लिए, अगर तुम एक इलियट वेव आप सब सही इलियट वेव उपकरण देता है कि अपनाने सॉफ्टवेयर पैकेज का चयन करना चाहिए अनुयायी। यदि आप एक स्वचालित प्रणाली व्यापारी तो आप अपने दलाल के साथ लिंक (प्लस आप सब सही व्यवस्था backtesting उपकरण देता है) कि एक चार्टिंग सॉफ्टवेयर प्रोग्राम की जरूरत है। आप और अधिक असामान्य बाजारों (जैसे इतालवी बांड या स्वीडिश इक्विटीज) व्यापार तो उस डेटा का उपयोग करने के लिए सर्वोपरि महत्व का हो जाएगा। यह सब बातें, सब people8221 करने के लिए, लेकिन अधिक 8220 होना चाहते हैं कि सॉफ्टवेयर प्रोग्राम अपनाने के चौथे प्रकार का भी theres; और उनके डिजाइन में और अधिक खुले हैं। ये आप आयात या अपने खुद के उपकरण डिजाइन करने के लिए अनुमति देते हैं। वे कुछ अलग ब्रोकरेज के साथ जोड़ने के लिए एपीआई है। और वे आप से अधिक डेटा फ़ीड के लिए पहुँच दे। कार्यप्रणाली, दलाल और डेटा: व्यापारियों बाहर शुरू करने के लिए, वे अक्सर इन तीन कारकों में से प्रत्येक के बीच एक अच्छा समझौता कर रहे हैं। बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर: संकुल समीक्षा कर रहे हैं क्या? कार्यप्रणाली, दलाल, डेटा और खुले: ऊपर 4 वीडियो में, मैं इन 4 समूहों में 50 के बारे में अलग अलग अपनाने सॉफ्टवेयर संकुल विभाजित। फिर और अधिक विस्तार 6 अलग अपनाने सॉफ्टवेयर विकल्पों में खुले मैं shortlist समूह और समीक्षा के लिए: eSignal Metastock मेटाट्रेडर MultiCharts NinjaTrader, और TradeStation मैं उन्हें देख सकते हैं और यह भी एक चार्टिंग सॉफ्टवेयर पैकेज चलाने का मासिक खर्च का अनुमान लगाने के रूप में मैं पेशेवरों और विपक्ष के माध्यम से जाना। दिन के अंत में, आप अपने खुद के अनुसंधान, आप शामिल किए गए हैं उपकरणों की जरूरत जाँच सटीकता और स्थिरता के लिए डेटा फीड का परीक्षण करना है, देखो और लगता है, आदि लेकिन उम्मीद है कि मेरी टिप्पणी आप का मूल्यांकन करने के लिए मदद, प्रयोज्य कोशिश अपने सॉफ्टवेयर विकल्प अपनाने। अपने अंतिम निर्णय लेने से पहले, सुनिश्चित करने के लिए करते हैं: अलग-अलग मंचों बाहर की जाँच करें EliteTrader और Trade2Win समीक्षाएँ पढ़ें व्यापारी पत्रिका समीक्षाएँ पढ़ें गूगल खोज: मंच + समीक्षा / समस्या / मुद्दे, और एक मुक्त डेमो के लिए साइन अप जून 2011 TradeStation 038 अद्यतन; NinjaTrader टिप्पणियों पिछले एक साल से अधिक अनुयायियों से ईमेल प्रतिक्रिया के आधार पर: TradeStation किसी कारण व्यापारियों के लिए अनुकूल बहुत उपयोगकर्ता TradeStation एक जटिल अपनाने मंच है कि एक धारणा है। वे प्रदर्शन की कोशिश हालांकि, एक बार भारी प्रतिक्रिया TradeStation बहुत आसानी से उपयोग और 8220 है कि है, रॉक solid8221 ;. NinjaTrader समर्थन मैं TradeStation या MultiCharts से NinjaTrader ग्राहकों से अधिक समस्या निवारण सवालों के जवाब पाने के लिए बहुत अच्छा है। NinjaTrader उपयोगकर्ताओं को अन्य अपनाने प्लेटफार्मों के उपयोगकर्ताओं की तुलना में कम अनुभवी हैं, और है कि कुछ सवालों के लिए खातों। NinjaTrader अन्य प्लेटफार्मों की तुलना में थोड़ा कम स्थिर (मेरे विचार में) भी है। हालांकि, NinjaTrader समर्थन वे बहुत संवेदनशील होते हैं और एक महान रवैया है उत्कृष्ट है। बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर: क़ौम के लिए उपयोगी लिंक्स आप सबसे अच्छा अपनाने सॉफ्टवेयर संकुल के अधिकांश के मुक्त डेमो प्राप्त कर सकते हैं। कर दो! इसका यह youll youd एक वेबसाइट पढ़ने से जानते हैं और आप के लिए सबसे अच्छा अपनाने सॉफ्टवेयर के लिए एक वास्तविक महसूस हो कि कभी चीजों की खोज में अच्छी तरह से लायक। एक मुक्त डेमो के लिए साइन अप करने का महत्व यह है कि लंबे समय में आप समय की बचत होगी कम करके आंका नहीं जा सकता है। नीचे 4 सबसे प्रभावशाली अपनाने सॉफ्टवेयर संकुल का प्रदर्शन करने के लिए संपर्क कर रहे हैं: तो क्या तुम वहाँ सबसे अच्छा अपनाने सॉफ्टवेयर पर कुछ विचार, जाओ। बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर पाठक टिप्पणियाँ 8220; मंच वीडियो के लिए धन्यवाद !! वे परिप्रेक्ष्य में डाल दिया और पर काबू पाने के लिए मुझे श्रमसाध्य जांच के 3 साल ले लिया है क्या करने के लिए जोड़ें। अगर केवल मैं 3 साल ago.8221 उन्हें देखने के लिए सक्षम हो गया था; एलन टी 8220; महान जानकारी। मैं TradeStation आयोगों 8230 पर एक बड़ा सौदा प्रदान करता है कि आप के साथ सहमत; बोली में मात्रा / पूछना है कि वे ऐसा लगता है कि सिर्फ इतना अद्भुत है। 8230; मैं तुम्हें भी 8230 Thinkorswim उल्लेख फ्लॉप बहुत हैरान था; मैं आप Thinkorswim पसंद नहीं है कि संदेह हो, लेकिन मुझे क्या पता है। 8230 haha; वैसे भी धन्यवाद सभी का समर्थन Ive अपने ब्लॉग और पदों से मिल व्यक्त करने के लिए यहाँ सब कुछ के लिए फिर से और वास्तव में धन्यवाद करने के लिए बहुत मेहनत की है। आप again.8221 धन्यवाद; मारियो टी 8220; मैं इस जानकारी का एक बहुत कुछ के साथ एक महान वीडियो था कि लगता है। यह एक संदर्भ के लिए इस के लिए अच्छा है। खुद के लिए, मैं TradeStation और NinjaTrader है, और अब तक मैं उन दोनों के साथ खुश हूं। बाजारों TradeStation बाजार के आंदोलन के साथ रखने के लिए सक्षम नहीं है कि तेजी से आगे बढ़ रहे हैं जब बार कर रहे हैं। मैं यह है कि वे सुधार करने के लिए पर देख रहे हैं कि कुछ है उम्मीद है। अपने चार्ट रख रहे हैं लेकिन, जब मैं Ninja.8221 से उन्हें बेहतर पसंद है; ईसाई एफ 8220; बाजार डेल्टा 8230 का उल्लेख नहीं किया गया था; हाँ, वहाँ आदि footprinting, के लिए NinjaTrader करने के लिए plugins रहे हैं, लेकिन सभी वे सिर्फ बाजार डेल्टा 8230 के रूप में अच्छा नहीं कर रहे हैं से कहा; आप और आपके work.8221 की सराहना करते हैं; जो डी 8220, मैं सिर्फ क्या बेस्ट अपनाने सॉफ्टवेयर वीडियो है फिर से देखा और बस आपको धन्यवाद कहना चाहता था! धन्यवाद! धन्यवाद! 8221; ईसाई एफ 8220; बस सॉफ्टवेयर अपनाने की अपनी समीक्षा में देखा और डेटा खिलाती है। अत्यंत शक्तिशाली व्यापक और निष्पक्ष मूल्यांकन! आप एक और घर चलाने मारा। मैं अपने वीडियो 5 घंटे हर सप्ताह के अंत में देखने के लिए लगते हैं और मैं आप के लिए भुगतान कर रहे हैं पता है इस तरह के एक नि: शुल्क सेवा के लिए दोषी महसूस करने के लिए शुरू कर रहा हूँ। वैसे भी, अपने लालित्य, स्वर और अवधि, साथ ही आपके पास ज्ञान की अविश्वसनीय गहराई आप ऑक्सफोर्ड से मेरा वायदा प्रोफेसर बना दिया है। Ive यह सब 8230 ने कहा; अपने time.8221 के लिए धन्यवाद; लॉरेंस पी 8220; मैं क्रमांक 2 साल पहले ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर की अपनी समीक्षा में पाया चाहते हैं। उत्कृष्ट सेवा .8221; रॉन एस 8220; मैं तो बस आप अपने शानदार संसाधन के लिए धन्यवाद कहने के लिए एक त्वरित टिप्पणी लिखना चाहता था। आपका 4 वीडियो मैं ने पाया है कि एक दूरी, समझने के लिए सबसे आसान, सबसे व्यापक और निष्पक्ष मुक्त संसाधन द्वारा किया गया है। यह एक शानदार मणि है और दूर अधिक वितरण के योग्य है। बधाई हो और अच्छा work.8221 को बनाए रखने; माइकल एस 8220; मुझे खुशी है कि Ive TradeStation खत्म करने के लिए ले जाया गया। NinjaTrader की तुलना में यह एक बहुत अच्छे अनुभव कराती है। आप एक महीने में कम से कम ट्रेडों करते हैं प्लस डेटा लागत अगले कुछ भी नहीं है। मीठा। एक बार फिर धन्यवाद Barry.8221; क्रिस जी 8220; options.8221 अपनाने के लिए पहली बार एक चुनना के लिए अनुमति देता है कि वीडियो का एक उत्कृष्ट श्रृंखला; Philbert एन