धागा गाइड कुशल भवन प्लेसमेंट







+

धागा: [गाइड] कुशल भवन प्लेसमेंट [गाइड] कुशल भवन प्लेसमेंट सुनो। मैं हाल ही में ऑनलाइन बसने पर कुछ समय बिताने के लिए शुरू कर दिया। खेल के शुरू में मैं अपने भवनों जगह कैसे सोच रहा था। मैं यूट्यूब या मंचों पर ट्यूटोरियल देखने की कोशिश की, लेकिन जाहिरा तौर पर इन ट्यूटोरियल मौजूद नहीं था। यह मैं theorycraft मोड में जाने के लिए और मैं अपने खुद के ट्यूटोरियल बनाने का फैसला किया बनाया है। क्या मैं बहुत से लोगों को देखा है सिर्फ बेतरतीब ढंग से अपने भवनों के लिए जगह है। जो अपने दैनिक उत्पादन के लिए विनाशकारी हो सकता है। मैं ट्यूटोरियल की एक जोड़ी कर रही हो जाएगा। (वे काफी आत्म व्याख्यात्मक होना चाहिए) 2 और 3th वीडियो खिलाड़ियों के अधिकांश के लिए सबसे दिलचस्प होना चाहिए। बाद में वीडियो उपयोगी टिप्स और उदाहरण के साथ और अधिक विशिष्ट विवरण (लकड़ी उत्पादन, तांबा उत्पादन आदि) में जाने। ट्यूटोरियल 1: उत्पादन समय गणना यह वीडियो कार्यशालाओं का उत्पादन समय की गणना की जाती है कैसे दिखाई देंगे। यह बहुत ही बुनियादी है और बहुत से लोगों को allready स्वयं द्वारा यह पता चला गया होगा। मैं 2 वीडियो के लिए छोड़ करने के लिए इन लोगों को सलाह लेनी चाहिए। ट्यूटोरियल 2: कुशल भवन प्लेसमेंट यह वीडियो कुशलता सामान्य में नक्शे पर भवनों के लिए जगह कैसे दिखाई देंगे। और वे एक गोदाम के लिए acces है के रूप में हर किसी के रूप में जल्द ही उपयोग कर सकते हैं कि उदाहरण देते हैं। अगर मैं सही हूँ, जो एक दिन के भीतर संभव होना चाहिए। यह भी कुछ अन्य सामान्य सुझाव भी शामिल है। ट्यूटोरियल 3: उत्पादन श्रृंखलन, जो जहां बिल्डिंग की जगह यह वीडियो है, जहां उत्पादन श्रृंखला से जो इमारत के लिए जगह आपको दिखाई देगा। इस गाइड का पालन करें और आप अनाज, लकड़ी लॉग या अयस्कों की तरह स्वयं द्वारा की पर या उत्पादन क्षमता से बेकार माल ग्रस्त कभी नहीं होगा। ट्यूटोरियल 4: संसाधन कलेक्टर उत्पादन समय इस संसाधन कलेक्टरों की तीन श्रेणियों बताते हैं। यह शायद बहुत unentertaining है, लेकिन यह संसाधन संग्रह शामिल है कि एक कुशल उत्पादन श्रृंखला बनाने के लिए की एक पूरी समझ है के लिए एक आवश्यक कदम है। अच्छी खबर यह केवल 2 मिनट है। पी ट्यूटोरियल 5: लकड़ी उत्पादन का अनुकूलन इस ट्यूटोरियल अपने लकड़ी के उत्पादन का अनुकूलन करने के लिए बताते हैं। मैं भी आप कुशल लकड़हारा प्लेसमेंट और कार्यशालाओं के कुछ उदाहरण दिखा देंगे। इसके अलावा अपने स्वयं के कुशल लकड़हारा प्लेसमेंट पोस्ट करने के लिए संकोच नहीं करते! आनंद लें। ट्यूटोरियल 6: तांबा उत्पादन का अनुकूलन इस ट्यूटोरियल तुम अपने तांबा उत्पादन श्रृंखला स्थापित करने के बारे में कुछ दिशा निर्देश देंगे। इसके अलावा एक विकल्प 3 और 6 तांबे की खानों, जो फायदे और नुकसान होने के बीच की पेशकश की है। अपडेट: (नई वीडियो) ट्यूटोरियल 7: अनाज उत्पादन का अनुकूलन इस ट्यूटोरियल तुम अनाज उत्पादन श्रृंखला पर एक परिचय देना होगा। ट्यूटोरियल 8: स्टोन का अनुकूलन / संगमरमर उत्पादन इस ट्यूटोरियल मुख्य रूप से आप अपने पत्थर / संगमरमर उत्पादन जगह कर सकते हैं, जहां के उदाहरण देने पर ध्यान दिया जाएगा। यदि आपका कोई प्रश्न है, तो कृपया पूछिए।