सियरा ट्रेडिंग पोस्ट







+

अनुशंसित समीक्षा क्या आपने कभी लाइन आर्डर कंपनी पर एक से निकाल दिया गया है? I39, शॉर्ट्स, लंबी पैदल यात्रा लंबी पैदल यात्रा के जूते, टेनिस जूते, खेल सैंडल, जूते चल रहे हैं, से लेकर, आउटडोर उत्पादों में कुछ $ 1500 के आदेश देने, पिछले दो वर्षों के लिए सियरा ट्रेडिंग पोस्ट के साथ किया गया है। I39, यहाँ तक कि पत्नी के लिए काले पेटेंट चमड़े - not में कुछ महिलाओं Orthaheel सोनोरा यूरो पट्टा सैंडल का आदेश दिया है, लेकिन मेरे लिए किया है! बस मेरे ग्लेशियर नेशनल पार्क की यात्रा से पहले मैं मॉसक्विटोज़ और अगस्त में रेंगनेवाले काली मक्खी के बारे में ट्रिप एडवाइजर यात्रा मंच में पढ़ा। इसलिए मैं पत्नी और हम किसी भी मॉसक्विटोज़ में कभी नहीं भागा बेशक मैं के लिए मच्छर सबूत शर्ट, लंबी पैदल यात्रा पैंट, जैकेट और टोपी का आदेश दिया है, लेकिन से, यूपीएस पिक के माध्यम से एसटीपी के लिए वापस एक 10 मिनट की पैदल दूरी अप्रयुक्त कपड़े वापसी करने में सक्षम थे मेरी घर। एसटीपी रिटर्न के बारे में बहुत अच्छा है, और सभी खरीद पर यूपीएस पता मुहर प्रस्तुत। मैं शायद ही कभी 40% पहले से ही रियायती मूल्य से 30%, 35% का डिस्काउंट कोड के साथ, एसटीपी ई-मेलिंग सूची पर होना करने के लिए इस्तेमाल किया। एसटीपी को नियमित ऑडिट और झंडे 39 के साथ खातों; troubling39; रिटर्न। एसटीपी के साथ मेरा पहला साल में मैं didn39 कि - आमतौर पर अपनी खरीद के जूते के बारे में 66% लौटे, टी सही फिट है, और भविष्य की खरीद के लिए ऋण के लिए उन्हें इस्तेमाल किया। यही कारण है कि मुझे ग्राहक सेवा विभाग से एक ई-मेल मिला है। अन्य Yelpers के रूप में फार्म पत्र में उल्लेख किया है: 34; मैं हमारे उत्पादों के साथ असंतोष के अपने स्तर को संबोधित करने के लिए लिख रहा हूँ। के रूप में अपनी लगातार उच्च वापसी की दर से इसका सबूत। जैसा कि आप जानते हैं, हम इस मुद्दे के बारे में 2014/01/01 पर आप से संपर्क किया। हालांकि उसके बाद से अपनी वापसी की दर 60% से अधिक करने के लिए जारी रखा है। 34 ;. 34; अपनी वापसी की दर बनी रहती है तो दुर्भाग्य से, करने के लिए उच्च हो। हमें हमारे व्यापार relationship34 को बंद करने के लिए यह सबसे अच्छा हो सकता है ;. व्यक्तिगत कुछ नहीं, बस व्यापार, मैं अपने आप को बताओ। बस मैं 39 के साथ एक हूं कि तरह; troubling39; रिटर्न और नहीं रह गया है, 30% के साथ एसटीपी से 35% और 40% कूपन दैनिक ई-मेल प्राप्त करते हैं। अब मैं अपने फेसबुक पेज पर जाएँ, और एसटीपी पर जाँच, और 30% और कभी कभी 35% डिस्काउंट कोड उनकी 25% मिलता है। 30 साल पहले, मैं 20 मील की दूरी पर एक सप्ताह से भाग गया, और 39 मिनट में एक 10k दौड़ चला सकता है। धीरे-धीरे I39, घुटने के दर्द के साथ चल रहे गंभीर मिल गया, धीमा करने के लिए लिया है। मैं 60 मारा जब मैं टेनिस के लिए अपने घुटनों को बचाने के लिए चल रहे बंद कर दिया। हाल ही में मैं कट्टर में गद्दी की एक इंच अप करने के साथ, जूते चल रहा है नया अधिक से अधिक डिजाइन के बारे में पढ़ा है। मैं फ्लैट पैर के साथ पुराने अधिक वजन धावकों के लिए धावक विश्व पर जाँच की, और Saucony STABIL है CS3 चल जूता, सामान्य मूल्य $ 130 की खोज की। नहीं भी कई दुकानों यह जूता ले। खेल तहखाने $ 105 के लिए यह किया था। holabird, $ 70 के लिए यह किया था काले और नारंगी में चौड़ाई ईई। एसटीपी चांदी और नीले रंग में $ 80, लेकिन छूट के बाद $ 56, कर से पहले और $ 10 शिपिंग, के लिए यह किया था। कैलिफोर्निया के कानून के कैलिफोर्निया निवासियों द्वारा इंटरनेट खरीद पर टैक्स की आवश्यकता है। मैं एक आकार 8.5 ईई का आदेश दिया, और घर पर जूते पर कोशिश की। सही फिट, और कुछ दिनों के ऊपर वार्मिंग के बाद, मैं दर्द के बिना इन जूतों में एक मिनट 9 मील की गति से चला सकते हैं। गंभीर overpronation के साथ दूसरे स्थान के लिए विशेष रूप से बनाया गया है। एड़ी एड़ी के अंदर किनारे की तुलना में कम एक इंच के बारे में 1/4 पर बाहर बढ़त के साथ कला डिजाइन, प्रकाश बहुत बड़े और भारी है लेकिन राज्य। जूते मुझे लगता है वे ईई चौड़ाई से बाहर भाग गया, बस के रूप में दो और जोड़े को आदेश दिया है कि, बहुत अच्छे थे। उसी क्रम के साथ, मैं पुरुषों आकार 7 मध्यम चौड़ाई में कुछ चाको जेड / 1 Unaweep खेल सैंडल मिला है। छूट के बाद $ 55 के लिए, सामान्य मूल्य आरईआई में 110 $। अब मैं won39, टी मेरी चाको सैंडल महिला 9 आकार मध्यम पहनने के लिए है! I39; काफी हाल ही में मेरी वापसी की दर में कटौती, और समग्र शायद के बारे में 40% की वापसी की दर है लिया। मैं मैं विशेष रूप से जूता नौकरशाही का आकार घटाने के संबंध में पहले से खरीद प्रत्येक उत्पाद पर पाठक राय और टिप्पणियां पढ़ें। Saucony छोटे पक्ष पर चलाता है, जबकि चाको सैंडल, बहुत बड़ी चलाते हैं। चाको सैंडल कुछ अपने पैरों को फिट करने के लिए पट्टियों को समायोजित करने के लिए समझने के लिए कैसे कर ले। मैं वाणिज्य सिटी सीओ के माध्यम से अंग्रेज़ी WY, से प्रेरित अपने आदेश की प्रगति देख सकते हैं, जहां इंटरनेट, द्वारा सभी मेरे आदेश, फिर साल्ट लेक सिटी में केन्द्र शासित प्रदेशों के लिए, और उसके बाद स्पार्क्स एनवी, और उसके सैन पाब्लो सीए करने के लिए पैकेज - मैं सड़क से नहीं दिखाई दे पोर्च के साथ अपने ही घर में रहते हैं मेरे दरवाजे पर आता-समय पर आदेश के समय से आमतौर पर 4 कार्यदिवस लेता है, तो चोरी नहीं एक समस्या है! मैं ई-मेल सूची से भगा दिया करते हुए भी, एसटीपी से ऑर्डर करने के लिए जारी रहेगा। आप can39, टी आसानी से मुझे उस से छुटकारा! BTW महिला काले पेटेंट चमड़े Orthaheel सोनोरा यूरो पट्टा सैंडल मेरी पत्नी फिट बैठता है, लेकिन I39; खरीदारी की तरह दिन गतिविधियों के लिए दिन के लिए पैंट के साथ इसे पहना दिया है। Pronaters से अधिक के लिए कला जूते चलने की Saucony STABIL CS3 के राज्य। नोट 1 5/834; चाप, और एड़ी के अंदर किनारे की तुलना में कम बाहर बढ़त दिशा - निर्देश प्राप्त करें "तो, जब भी I39; रेनो में मीटर मैं मैं व्यक्ति में पर सामान की कोशिश कर सकते हैं ताकि आउटलेट से रोकने के लिए प्रयास करें।" 7 समीक्षा में "मैं एक अच्छा Timbuk2 पैकिंग सहायता के साथ छोड़ दिया और उनके कैटलॉग के एक जोड़े के आगे कुछ भविष्य खरीदने के मूड में मुझे पाने के लिए।" 4 समीक्षा अनुशंसित समीक्षा 1 चेक-इन इस पूरे फूड्स और दक्षिण रेनो में पियर 1 के बीच में एक डिस्काउंट और फैशनेबल आश्चर्य में उच्च अंत ब्रांडों का एक आश्चर्यजनक और अद्वितीय पकड़ो बैग पेशकश एक आउटडोर, एथलेटिक प्रकार की दुकान दुकान की दुकान है। हिप्पी-ठाठ संगठनों अपने sister39 के साथ-साथ की hacky बोरी खेलने वाले रूममेट प्राण योग गियर पर महान छूट खुदरा बंद भी, Manduka योग मैट पर लगभग 50% कर रहे हैं, प्यार करते हैं (हाँ, they39, सभी नारंगी, लेकिन तो क्या फिर से? ), सिर्फ शुरुआत के लिए कोट, स्की पैंट, और लंबी पैदल यात्रा गियर, नीचे। हाल ही में I39, खुदरा बंद 75% से कम एक नमूना स्टीव मैक्वीन दूत बैग और एक सुंदर डेनिम जैकेट, दोनों snagged किया है। एस, बच्चों, और women39; वे men39 की पेशकश करते हैं, आदि चल गियर, यूरोपीय जूते, अद्वितीय मोजे, नाइटवियर, घर के सामान, swimwear के एस: गैर-स्कीयर और आउटडोर मनोरंजन शत्रु अभी भी उनकी रुचि पैदा करने के लिए मदों की एक विस्तृत चयन मिल जाएगा कपड़े और क्या ईंट और मोर्टार की दुकान प्रदान करता है ऑनलाइन की पेशकश की है जो सिर्फ एक अंश है। वे आप ऑनलाइन ऑर्डर और पिक के लिए अपने पड़ोस सिएरा ट्रेडिंग पोस्ट के लिए भेज दिया आइटम हो सकता है, जहां एक सुविधाजनक सेवा है। दोस्ताना स्टाफ और हमेशा सुखद ब्राउज़िंग। 1 चेक-इन I39, दो बार यहां खरीदारी की कोशिश की है और न तो समय उपयोगी था। ब्रांडों मारा और याद आती है और मैं कीमतों बहुत ही अच्छे हैं महसूस नहीं करते हैं। सियरा ट्रेडिंग पोस्ट सियरा ट्रेडिंग पोस्ट के बारे में सियरा ट्रेडिंग पोस्ट निविड़ अंधकार लंबी पैदल यात्रा के जूते या एक नया wetsuit की एक जोड़ी के लिए अपनी मेहनत की कमाई नकद में व्यापार तुम पर भरोसा है। कंपनी रियायती men39 बेचता है, और women39 की ब्रांड नाम परिधान, आउटडोर गियर, जूते, और इडाहो, नेवादा, और व्योमिंग में चार खुदरा दुकानों के माध्यम से घर सजावट; पाँच सूची खिताब; और अपनी वेबसाइट। यह overstock और ndash खरीदता है; अधिक। और नीलाम कोलंबिया, उत्तर चेहरा, Timberland, ECCO, डॉ Martens, और Birkenstock सहित करीब 1,000 निर्माताओं से आइटम, और मूल खुदरा मूल्य से दूर 35% पर उपभोक्ताओं के लिए -70% उन्हें बेचता है। कीथ रिचर्डसन द्वारा 1986 में स्थापित, सियरा ट्रेडिंग पोस्ट बंद कीमत खुदरा विशाल TJX क्योंकि द्वारा अधिग्रहण कर लिया था। 2012 में। सियरा ट्रेडिंग पोस्ट सौदा Thorgirl से 3 दिन पहले प्रकाशित किया गया (जल्द ही भूत) "ASUITUP5": सियरा ट्रेडिंग पोस्ट कूपन कोड के साथ $ 39.95 मुफ्त शिपिंग के लिए Carhartt बलुआ सक्रिय जैकेट है। कई राज्यों में टैक्स। यह लोकप्रिय जैकेट खुदरा बंद 61% है और कहीं से कम से कम $ 10 से कम है। बीहड़ लंबे समय से स्थायी स्थायित्व लेकिन के लिए बनाया गया माइक्रो-रेत से भरा और परिधान धोया एक नरम हाथ के लिए। कृपया ध्यान दें, इस कॉस्मेटिक खामियों या मामूली अनियमितता (उत्पाद के फिट, प्रदर्शन, या दीर्घायु को प्रभावित नहीं करता है) कुछ मामूली हो सकता है जो एक 2nds मद है। पुरुषों की आकारों एस 5XL से चुनें। अमेज़न पर 700 से अधिक समीक्षाओं में से एक 4.7 / 5 स्टार रेटिंग प्राप्त करता है जिप सामने रजाई बना हुआ drawstring के हुड सामने हाथ जेब Ribknit कफ और नीचे बैंड दिशा - निर्देश प्राप्त करें व्यापार से विशेषता सियरा ट्रेडिंग Post® रेनो, Nev में 1986 में स्थापित किया गया था कंपनी का ब्रांड नाम overstocks और closeouts खरीदता है और अपने ग्राहकों के लिए बचत पर गुजरता है -। बचत पर बेच पोशाक, आकस्मिक और आउटडोर कपड़े, जूते, घर के सामान, सामान, और गियर 70 प्रतिशत करने के लिए। छह खुदरा स्टोर, नौ मेल के लिए सूची खिताब, और अपने ऑनलाइन स्टोर, तीन सूची खिताब और SierraTradingPost: सियरा ट्रेडिंग पोस्ट तीन सुविधाजनक चैनलों के माध्यम से अपने उत्पादों को प्रदान करता है। आज कंपनी के ग्रीनवुड गांव और किले कोलिन्स, Colo। बोइस, इडाहो, रेनो, Nev। Cheyenne और कोड़ी, Wyo में स्थित छह खुदरा स्टोर हैं। सियरा ट्रेडिंग Post® रेनो, Nev में 1986 में स्थापित किया गया था कंपनी का ब्रांड नाम overstocks और closeouts खरीदता है और अपने ग्राहकों के लिए बचत पर गुजरता है -। बचत पर बेच पोशाक, आकस्मिक और आउटडोर कपड़े, जूते, घर के सामान, सामान, और गियर 70 प्रतिशत करने के लिए। दिसंबर 2012 में, सियरा ट्रेडिंग पोस्ट TJX कंपनियों (टी जे मैक्स, बड़ी लाइनों, सुरक्षा, Homegoods) द्वारा अधिग्रहण कर लिया था।